Home मनोरंजन Rashmika Mandanna ने अपने असिस्टेंट को शादी में पहुंच कर दिया बड़ा...

Rashmika Mandanna ने अपने असिस्टेंट को शादी में पहुंच कर दिया बड़ा सरप्राइज, नए जोड़े ने छुए नेशनल क्रश के पैर

साउथ सिनेमा की फेमस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना हाल ही में अपने असिस्टेंट की शादी अटेंड करने पहुंची हैं। जहां से रश्मिका मंदाना की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

0
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandhana: साउथ की फेमस अभिनेत्री रश्मिका मंदांना ने अपनी खूबसूरती के दम पर आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। रश्मिका मंदाना को आज एक्टिंग की दुनिया की नेशनल क्रश कहा जाता है। रश्मिका मंदाना ने साउथ इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में की हैं। आपको बता दे कि साउथ सिनेमा की फेमस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना हाल ही में अपने असिस्टेंट की शादी अटेंड करने पहुंची हैं। जहां से रश्मिका मंदाना की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अपने असिस्टेंट की शादी अटेंड करने पहुंची रश्मिका मंदाना

साउथ सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना हाल ही में अपने असिस्टेंट की शादी में हैदराबाद गई हैं। अपने असिस्टेंट की शादी में रश्मिका मंदाना का लुक बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। खूबसूरत अदाकारा रश्मिका मंदाना अपने असिस्टेंट की शादी में बेहद साधारण लुक में गई है इस दौरान अभिनेत्री रश्मिका मंडाना ने पीले कलर की साड़ी पहन रखी है। रश्मिका मंदाना के खुले बाल उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं। इस दौरान रश्मिका मंदाना ने न्यूली वेड कपल के साथ पोज़ भी दी है।

नए जोड़े ने छुए रश्मिका के पैर

हैदराबाद से रश्मिका मंदाना की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नए जोड़े ने रश्मिका मंदाना के पैर छुए और आशीर्वाद लिया। अगर हम रश्मिका मंदांना की निजी

Read More-धीरज धूपर के शो ‘सौभाग्यवती भव: 2’ के शूटिंग सेट पर घुसा तेंदुआ, मचा हड़कंप

Exit mobile version