Saturday, July 27, 2024

सिंघम अगेन के लिए रणवीर सिंह का पहला लुक आया सामने, पोस्टर में एक्टर के साथ देख हनुमान जी

Singham Again: रोहित शेट्टी के फैंस हमेशा उनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार करते रहते हैं। रोहित शेट्टी सिंघम अगेन फिल्म लेकर आ रहे हैं। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार नजर आने वाले हैं। इस बीच रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में रणवीर सिंह का पहला लुक सामने आया है। सिंघम अगेन का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अजय देवगन ने आज फैन्स को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। अजय देवगन ने आज अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से सिंघम अगेन फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। इस नए पोस्टर में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह इस पोस्टर में पुलिस की वर्दी पहनते हुए दिखाई दे रहे हैं इसके अलावा रणवीर सिंह के पीछे हनुमान जी को भी देखा जा सकता है।

कब रिलीज होगी सिंघम अगेन?

आपको बता दे कि बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन अगले साल 2024 में 15 अगस्त के दिन रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अजय देवगन सिंघम के किरदार में नजर आएंगी इसके अलावा अक्षय कुमार रणवीर सिंह और दीपिका,पादुकोण भी इस फिल्म में नजर आने वाली है। सिंघम अगेन फिल्म में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार एक्टर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे।

Read More-Malaika Arora ने 48 साल की उम्र में आसमान से छलांग, देख वायरल वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles