Home मनोरंजन मुसीबत में फंसे रणबीर कपूर, ED ने एक्टर को भेजा समन, जाने...

मुसीबत में फंसे रणबीर कपूर, ED ने एक्टर को भेजा समन, जाने क्या है मामला

रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणबीर कपूर मुश्किल में पडते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि रणबीर कपूर को ईडी ने समन भेजा है।

0
229
ranbir kapoor

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री का चॉकलेटी बॉय कहा जाता है। रणबीर कपूर हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग से अपने करोड़ों चाहने वालों को दीवाना बनाते रहते हैं। रणबीर कपूर ने अपने एक्टिंग करियर में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आपको बता दे कि रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणबीर कपूर मुश्किल में पडते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि रणबीर कपूर को ईडी ने समन भेजा है।

रणबीर कपूर को एचडी नहीं भेजा समन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर को प्रवर्तन निदेशालय ने समन भेजा है। ईडी ने महादेव बुक ऑनलाइन बेटिंग एप मामले में एक्टर को समन भेजा है और जल्द ही उनसे पूछताछ भी हो सकती है। इस मामले में अब तक 14 सितारों का नाम आ चुका है जिसमें सनी लियोनी और नेहा कक्कड़ भी शामिल हैं।

एनिमल में नजर आएंगे रणबीर कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले अभिनेता रणबीर कपूर एनिमल फिल्म में नजर आने वाले हैं। एनिमल फिल्म में बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय का बहुत ही खतरनाक लुक देखने को मिला है। आपको बता दे कि बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणबीर कपूर एनिमल फिल्म में धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे। रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। एनिमल फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर ने फैंस के साथ शेयर किया था।

Read More-शॉर्ट ड्रेस पहन कर शहनाज गिल को भांगड़ा करना पड़ा भारी, कैमरे में कैद हुआ एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट