Saturday, July 13, 2024

रामचरण की पत्नी उपासना ने दिखाई बेटी की पहली झलक, लहंगा -चोली पहने मां की गोद में दिखी Klin Kaara

Ram Charan Daughter: साउथ के सुपरस्टार रामचरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी ने इसी साल एक बेटी का स्वागत किया है। अपनी नन्ही परी का उपासना और रामचरण ने नामकरण भी कर दिया है। उपासना और रामचरण ने अपनी बेटी का नाम क्लिन कारा कोनिडेला रखा है। अब किसी बीच उपासना ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ पहली झलक शेर की है। जिसमें क्लिन कारा अपनी मां की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

बेटी के साथ मनाया पहला वरलक्ष्मी व्रतम

अभी हाल ही में रामचरण और उपासना ने अपनी बेटी के साथ पहली बार वरलक्ष्मी व्रतम मनाया है। जिसकी तस्वीर उपासना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उपासना ने कैप्शन में लिखा है,”मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती। मेरी क्लिन कारा के साथ मेरा पहली बार वरलक्ष्मी व्रतम।” उपासना की इस पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं इस तस्वीर में उपासना की बेटी अपनी मां की गोद में सफेद कलर का लहंगा चोली पहने हुए दिखाई दे रही हैं। हालांकि इस फोटो में उपासना ने अपनी बेटी का चेहरा छुपा रखा है।

जून में किया था लाडली का स्वागत

आपका बता दे उपासना और रामचरण ने अपनी बेटी क्लिन कारा का स्वागत 20 जून 2023 को किया है। शादी के 11 साल बाद दोनों के घर में नन्ही परी आई। उपासना रामचरण की कॉलेज की गर्लफ्रेंड थी। साल 2012 में उपासना ने रामचरण के साथ शादी कर ली।

Read More-कैटरीना-सलमान की फिल्म ‘Tiger 3’ का फर्स्ट लुक आया सामने देखकर उड़े होश, रिलीज डेट का भी हुआ अलाउंसमेंट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles