Saturday, July 27, 2024

नंगे पैर कंधे पर गमछा कुर्ता पजामा पहने एयरपोर्ट पर नजर आए रामचरण, लुक देखकर लोगों के उड़े होश

Ram Charan: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल रामचरण एयरपोर्ट पर कुछ ऐसे अंदाज में नजर आए जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं। रामचरण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में रामचरण नंगे पैर, कंधे पर गमछा डाले हुए एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। हालांकि रामचरण का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले भी रामचरण नंगे पांव दिखाई दे चुके हैं। जब रामचरण ऑस्कर अवार्ड में पहुंचे थे तब भी वह नंगे पांव दिखाई दिए थे।

नंगे पांव दिखें रामचरण

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि वह एयरपोर्ट पर नंगे पैर दिखाई दे रहे हैं उन्होंने माथे पर तिलक लगाया हुआ है और कंधे पर गमछा डाला है। इस दौरान रामचरण ब्लैक कुर्ता पजामा पहने दिखाई दे रहे हैं। तरह से आपको बता दे हर साल रामचरण अयप्पा दीक्षा लेते हैं दक्षिण भारत में एक परंपरा है जिसमें अयप्पा दीक्षा कहते हैं या 41 दिनों तक चलता है जहां भगवान अयप्पा के भक्त अपना सब कुछ त्याग कर ब्रह्मचर्य का पालन करते हैं इस दौरान भक्तों को 41 दिनों के के लिए काले कपड़े पहने होते हैं दाढ़ी और बाल भी कटवा लिए जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रामचरण की फिल्में

साउथ के सुपरस्टार रामचरण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर अभी हाल ही में रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं यह फिल्म तेलुगु फिल्म है। जिसमें राशा खुद से 20 साल बड़े एक्टर रामचरण के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगे। इसके अलावा रामचरण ‘आरसी 17’ में भी नजर आने वाले हैं अभी तक इसकी अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Read More-भरी महफिल में श्वेता बच्चन ने भाभी Aishwarya Rai के साथ की ऐसी हरकत,देखकर भड़के लोग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles