Home मनोरंजन बारिश में भीगते हुए दूल्हे की चाहत में बीच सड़क पर Rakhi...

बारिश में भीगते हुए दूल्हे की चाहत में बीच सड़क पर Rakhi Sawant ने किया ऐसा काम, देखकर उड़े लोगों के होश

राखी सावंत फिर से अपने हमसफर की तलाश में जुट गई हैं और अब इसी बीच ड्रामा क्वीन का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसे देखकर लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया है।

0
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Video: ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत पिछले काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है। राखी सावंत के पति आदिल खान जेल की सलाखों के पीछे हैं और एक्ट्रेस ने उनसे तलाक भी ले लिया है। अब राखी सावंत अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहती हैं। राखी सावंत फिर से अपने हमसफर की तलाश में जुट गई हैं और अब इसी बीच ड्रामा क्वीन का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसे देखकर लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया है।

हमसफर की तलाश में है राखी सावंत

इस वक्त राखी सावन का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जिम वाली टाइट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इस बार राखी सावंत बीच सड़क पर भारी बारिश में चिल्लाते हुए कहती हैं कि अच्छा वाला दूल्हा मिल जाए। मुझे अच्छा वाला दूल्हा मिल जाए। इतना ही नहीं राखी सावंत के हाथों में कुछ अंडे भी दिखाई दे रहे हैं और वह अपने सिर पर अंडों को फोड़ ती हुई दिखाई दे रही है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने उड़ाया मजाक

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए हैं और लोग एक्ट्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’अब और कितने दूल्हे चाहिए, सबको तो तुम जेल में डाल देती हो।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये तो पुनीत सुपरस्टार की बहन है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अरे कितने अंडे वेस्ट कर दिए।’

Read More-Urfi Javed को लिप फिलर्स कराना पड़ा भारी, होंठो की हो गई ऐसी हालत, देखकर लोग हुए हैरान

Exit mobile version