Wednesday, February 21, 2024

Rakesh Roshan को Krrish 4 बनाने में इस वजह से लग रहा डर, किया खुलासा

Rakesh Roshan Krrish 4: ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कोई मिल गया’ बहुत अच्छी थी अब ऋतिक रोशन की फिल्म के चौथे भाग का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. अभी हाल ही में ‘कोई मिल गया’ फिल्म ने 20 साल होने पर इसको एक बार फिर से थिएटर्स में रिलीज किया गया है. 4 अगस्त यानी आज थिएटर्स में इस फिल्म को फिर से मेकर्स ने रिलीज करने ते हारे में बोला है. इसी सब के बीच में इसके अगले भाग का इंतजार कर रहे हैं. अब फैंस के पास एक बड़ी खबर सामने आई है. फिल्म की मेकिंग से जुड़ी कईं बड़ी बड़ी बातें राकेश रोशन ने बताईं है.

‘कृष 4’ एक बहुत बड़ी फिल्म

जब से राकेश रोशन से कृष 4 को लेकर सवाल किया गया है, तब से उनका जवाब जानकर सभी लोग खुश हो गए हैं. उन्होंने बताया कि, ‘अभी भी दर्शक थिएटर्स में फिल्म देखने नहीं जा रहे हैं. इसलिए मैं सोच में पड़ गया हूं. क्योंकि कृष 4 एक बहुत बड़ी फिल्म है और दुनिया छोटी हो गई है. आज कल बच्चे हॉलीवुड सुपरहीरोज की फिल्में देख रहे हैं. जो 500-600 मिलियन डॉलर के बजट में बनती हैं. वहीं हमारे पास कृष 4 बनाने के लिए 200-300 करोड़ रुपए हैं.’

‘इस दिन शुरु हो रही है शुरू?

फिल्म की शूटिंग स्टार्ट होने पर राकेश रोशन ने बताया कि, ‘इसीलिए हम 10 के बजाए 4 एक्शन सीक्वेंस रखेंगे. पर, एक्शन सीन्स की क्वालिटी के साथ समझौता नहीं कर सकेंगे. अभी हम देख रहे हैं कि कैसे बजट और बाकी सब चीजों को मैनेज किया सकता है. मैं ये नहीं कह रहा हूं कि कृष 4 नहीं बनेगी. बिल्कुल बनेगी. हम कृष 4 पर काम करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं लेकिन आज की स्थिति देखते हुए जहां फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं. हम तुरंत कृष 4 पर काम शुरू नहीं करेंगे. एक साल तक तो नहीं. शायद उसके बाद कर सकते हैं.”

इसे भी पढ़ें-Sunny Deol तारा सिंह बन हुए मालामाल, Amisha Patel की भी खुली किस्मत, जाने Gadar 2 के एक्टर्स की फीस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles