Home मनोरंजन बारात में कुछ अलग अंदाज में होगी राघव चड्ढा एंट्री, इस शाही...

बारात में कुछ अलग अंदाज में होगी राघव चड्ढा एंट्री, इस शाही चीज से दुल्हनिया परिणीति को लेने आएंगे दूल्हे राजा

परिणीति चोपड़ा को दुल्हन बनता देख फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपल के वेडिंग आउटफिट्स से लेकर वेन्यू तक हर चीज को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है।

0
raghav chadha and parineeti chopra

Parineeti Raghav Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। राघव जद्दा और परिणीति चोपड़ा उदयपुर में शाही अंदाज में शादी रचाएंगे। अभी हाल ही में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का वेडिंग कार्ड भी सामने आ चुका है। इनकी शादी को लेकर रोज नई-नई डिटेल्स सामने आ रही है। परिणीति चोपड़ा को दुल्हन बनता देख फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपल के वेडिंग आउटफिट्स से लेकर वेन्यू तक हर चीज को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है।

इस शाही चीज पर परिणीति को लेने आएंगे राघव

रिपोर्ट्स के मुताबिक दूल्हे राजा राघव चड्ढा अपनी दुल्हन को लेने के लिए हाथी ,घोड़े या बग्गी से नहीं बल्कि वह शाही बोट से परिणीति चोपड़ा को लेने आएंगे। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में बॉलीवुड के कई फेमस सितारे भी शामिल होने वाले हैं। इतना ही नहीं पॉलिटिकल के भी लोग परिणीति और राघव की शादी में आएंगे। वेडिंग कार्ड में शादी के जुड़े हर छोटी से छोटी डिटेल्स दी गई है दोनों उदयपुर के द लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इस दिन सात फेरे लेंगे परिणीति और राघव

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वही 23 सितंबर को मेहमानों के लिए वेलकम लंच का आयोजन किया गया है। अब इन दोनों की शादी को लेकर उदयपुर में काफी जोरों से तैयारी शुरू हो गई। 13 मई दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिणीती चोपड़ा और राघव चढ़ाने सगाई की थी।

Read More-इस फेमस एक्टर के साथ फैंस ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल होते ही भड़के लोग

Exit mobile version