Saturday, July 27, 2024

दूल्हा -दुल्हन बनने से पहले राघव चड्ढा – परिणीति चोपड़ा ने ले लिया बड़ा फैसला, सामने आई बड़ी वजह

Parineeti Raghav Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा(Raghav Chaddha )ने इसी साल सगाई कर ली है। अब दोनों की शादी को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने बहुत बड़ा फैसला ले लिया है। बताया जा रहा है कि ये कपल दो नहीं बल्कि एक ही रिसेप्शन करने वाले हैं। इतना ही नहीं शादी को लेकर भी बहुत बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

गुरुग्राम में कर सकते हैं रिसेप्शन!

खबरों की मानें तो दोनों मुंबई और चंडीगढ़ में रिसेप्शन करने वाले थे। लेकिन अब उन्होंने प्लान कैंसिल कर दिया है और सूत्रों से खबरें सामने आ रही है कि कपल सिर्फ गुरुग्राम के ‘द लीला एम्बियेंस गुरुग्राम होटल’ में रिसेप्शन प्लान करने के बारे में सोच रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह दोनों कपल दिल्ली में ही रिसेप्शन फिक्स करेंगे क्योंकि राघव चड्ढा दिल्ली के ही रहने वाले हैं उनके दोस्त और करीबी रिश्तेदार सभी दिल्ली में रहते हैं। कपल ने शादी की तारीख को लेकर कोई अधिकारिक ऐलान तो नहीं किया लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि यह कपल इस साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं परिणीति- राघव

आपको बता दें परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री है तो वही राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के नेता हैं। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। इसी साल दोनों ने सगाई कर ली और अपने रिश्ते एनाउंसमेंट कर दिया।

Read More-बिन ब्याही मां बनने वाली Ileana D’Cruz के बच्चे का कौन है पिता? एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड की तस्वीरें आई सामने

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles