Saturday, July 27, 2024

बेटी मालती को गोद में लिए निक जोनस के साथ न्यूयॉर्क में घूमती नजर आई Priyanka Chopra, वीडियो हो रहा वायरस

Priyanka and Nick Jonas: बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी अपनी अच्छी खासी पहचान बना रखी है। क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर निक जोनस के साथ शादी की है निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा भारत को छोड़कर अमेरिका में शिफ्ट हो गई है कभी-कभी निक जोनस को लेकर प्रियंका चोपड़ा भारत आती रहती हैं। इसी बीच हॉलीवुड के मशहूर एक्टर निक जोनस और बॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती चोपड़ा और पति निक जोनस के साथ न्यूयॉर्क की गलियों में टहलती हुई नजर आ रही हैं।

न्यूयॉर्क की सड़को पर टहलती नजर आई प्रियंका चोपड़ा

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की हसीना प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के सुपरस्टार निक जोनास का वीडियो न्यू यॉर्क वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती चोपड़ा को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ उनके पति देखे जा सकते हैं। प्रियंका चोपड़ा के हैंडबैग को पति निक जोनस कंधे पर लिए हुए नजर आ रहे हैं। न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमते हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है।

इन सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है प्रियंका चोपड़ा

अगर हम प्रियंका चोपड़ा के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग से लोहा मनवाया है। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म कृष 3, गुंडे, ओम शांति ओम जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा अगर हम हॉलीवुड की बात करें तो निक जोनस की पत्नी प्रियंका चोपड़ा लव अगेन, बॉय वॉच जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Read More-पहली बार सौतेले भाइयों के साथ कैमरे के सामने दिखी Esha Deol ,सनी देओल – बॉबी देओल ने बहन को लगाया गले

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles