Home मनोरंजन ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता ने ‘ब्रह्मकुमारी बहनों’ के साथ घर पर सेलिब्रेट...

‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता ने ‘ब्रह्मकुमारी बहनों’ के साथ घर पर सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन, शेयर की तस्वीरें

कुंडली भाग्य की प्रीत यानी श्रद्धा आर्या ने भी ब्रह्मकुमारी बहनों के साथ रक्षाबंधन का शुभ त्यौहार मनाया है। जिसकी तस्वीर खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

0
Shraddha Arya

Raksha Bandhan: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इन दोनों ‘कुंडली भाग्य’ टीवी सीरियल में प्रीता का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है। श्रद्धा आर्या को लोग ज्यादातर प्रीता के नाम से ही जानते हैं। आज पूरे देश में रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया जा रहा है जिसमें कुंडली भाग्य की प्रीत यानी श्रद्धा आर्या ने भी ब्रह्मकुमारी बहनों के साथ रक्षाबंधन का शुभ त्यौहार मनाया है। जिसकी तस्वीर खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

श्रद्धा आर्या ने सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन

प्रीता के नाम से घर-घर में मशहूर हुई श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, “रक्षाबंधन को ब्रह्माकुमारी से समझा और बहुत अच्छे से सेलिब्रेट किया।” श्रद्धा आर्य की इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बहनों हर्ष और रूपाली के साथ रक्षाबंधन को लेकर बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं। श्रद्धा आर्या ने उनसे मिले ज्ञान के पोस्टकार्ड भी शेयर किए हैं। राखी की फोटो भी शेयर की है जो बहनों ने उनकी कलाई पर बांधी है।

‘कुंडली भाग्य’ में नजर आ रही है श्रद्धा

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इन दोनों कुंडली भाग्य में नजर आ रही है। श्रद्धा आर्या इस टीवी शो में काफी लंबे समय से दिखाई दे रही हैं। उन्हें असली पहचान इसी टीवी शो से मिली है। श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर किया करती हैं।

Read More-तैमूर और जेह के साथ रक्षाबंधन मनाने सौतेली मां करीना के घर पहुंची Sara Ali Khan, कुछ इस अंदाज में नजर एक्ट्रेस

Exit mobile version