Home मनोरंजन आमिर खान की बेटी Ira Khan की प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू,...

आमिर खान की बेटी Ira Khan की प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, एक्टर की लाडली की तस्वीरें आई सामने

कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। इन तस्वीरों में इरा खान बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। बीते दिन केलवन सेरेमनी होस्ट चुकी है इसी के साथ उनके प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हुई है।

0
Ira Khan-Nupur Shikhare

Ira Khan-Nupur Shikhre: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान इन दिनों का फिर चर्चा में बने हुए हैं‌। आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आमिर खान की बेटी इरा खान और नूपुर शिखरे के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। इन तस्वीरों में इरा खान बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। बीते दिन केलवन सेरेमनी होस्ट चुकी है इसी के साथ उनके प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हुई है।

प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें आई सामने

आमिर खान की बेटी इरा खान और नूपुर शिखरे के प्री वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें इरा खान बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। केलवन फंक्शन में दूल्हा दुल्हन की फैमिली को शादी से पहले ट्रेडिशनल स्वादिष्ट भोजन के लिए एक दूसरे से मिलना होता है। इसमें एक दूसरे को गिफ्ट भी दिए जाते हैं दूल्हा और दुल्हन के रिश्तेदार भी फंक्शन में शामिल होते हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि होने वाली दुल्हन को खूबसूरत पिक व्हाइट लहरिया साड़ी के साथ नोज रिंग पहनी जाती है। जो पारंपरिक रूप से महाराष्ट्रीयन होती है।

पहले करेंगे कोर्ट मैरिज

आमिर खान की बेटी इरा खान पहले कोर्ट मैरिज करेंगे उसके बाद नूपुर शिखरे के साथ शादी रचाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक ईरा और नूपुर 3 जनवरी 2024 को कोर्ट मैरिज करेंगे। इरा के पिता आमिर 13 जनवरी को मुंबई में अपनी बेटी के लिए ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे।

Read More-पापा के बर्थडे बैश में बला की खूबसूरती बनकर पहुंची Suhana Khan, फिर कैमरे के सामने दिए किलर पोज

Exit mobile version