Saturday, July 27, 2024

‘कभी खुशी कभी गम’ की ‘पू’ ने बॉयफ्रेंड के साथ की सगाई, शेयर की इंगेजमेंट की तस्वीरें

Malvika Raj Engagement: शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म कभी खुशी कभी गम ने 2001 में फिल्मी पर्दे पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में हर किरदार को काफी पसंद किया गया था। कभी खुशी कभी गम में काजोल की छोटी बहन का रोल प्ले करने वाली मालविका राज ने अब अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है। सगाई की कुछ तस्वीरें भी मालविका राज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। मालविका राज ने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा से सगाई की है।

काजोल की छोटी बहन ‘पू’ ने की सगाई

मालविका राज ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है । जिसके जरिए उन्होंने फैंस को अपनी इंगेजमेंट की जानकारी शेयर की है। मालविका राज ने तुर्की में ग्रैंड अंदाज में अपनी सगाई की है। मालविका की तरह उनके बॉयफ्रेंड भी काफी खूबसूरत है। मालविका ने अपनी इंगेजमेंट में व्हाइट ब्राइड गाउन पहना था वही उनके बॉयफ्रेंड ने व्हाइट शर्ट पैंट पहनी हुई थी। मालविका ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”हमने अभी नई शुरुआत की है और इतने समय के बाद हमारा समय आ गया है। यह वही जगह है जहां हम मिले थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

इस फेमस एक्टर की पोती है मालविका राज

आपको बता दें मालविका राज एक्टर्स जगदीश राज की पोती और बॉबी राज की बेटी हैं। इतना ही नहीं मशहूर एक्ट्रेस अनिता राज की भतीजी हैं। मालविका राज की फैमिली इंडस्ट्री से काफी जुड़ी हुई है। आपको बता दें मालविका राज ने कभी खुशी कभी गम फिल्म में अंजलि की छोटी बहन पूजा का बचपन का किरदार निभाया था तब मालविका राज काफी छोटी थी। आपको बता दें मालविका की मां रीना राज भी बॉलीवुड में बड़ी प्रड्यूसर रह चुकी हैं।

Read More-‘बच्चा मैंने पैदा किया पर ये इतना क्यों थक गए?’ पति वत्सल सेठ पर क्यों नाराज हुई Ishita Dutta

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles