Saturday, July 27, 2024

Sushant Singh के हमशक्ल को देख लोगों के उड़े होश, राखी सावंत को भी लगा झटका, बोली- ‘वो बदला लेने आया है’

Sushant Singh Rajput: टीवी और बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 साल हो चुके हैं। लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें याद कर इमोशनल हो जाते हैं। सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले उन्हें अभी तक भूल नहीं पाए हैं। अक्सर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते है। लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए हैं। एक पल के लिए ऐसा लगेगा कि इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत हैं। लेकिन हकीकत में ऐसा नहीं है यह सुशांत सिंह राजपूत का डुप्लीकेट है।

सुशांत सिंह के हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि उसका हुलिया बिल्कुल सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिख रहा है‌। इस वीडियो में दिख रहे हैं लड़के का नाम डोनिम अयान है‌।इस लड़के का वीडियो जिस तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे। यह बिल्कुल होगा हो सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिख रहा है इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

देखकर राखी सावंत का भी चकराया सिर

इस वीडियो पर फेमस अभिनेत्री राखी सावंत ने कमेंट किया है ।राखी सावंत में विरल भयानी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए पहले लिखा, “वो बदला लेने वापस आ गया है।” तो वहीं दूसरी बार कमेंट करते हुए लिखा,”ओएमजी… ये तो एकदम सेम टू सेम है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

” वही इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा,”ऐसा लग रहा है कि भगवान ने सुशांत सिंह राजपूत को वापस भेज दिया है।” वही दूसरे यूजर ने लिखा, “ये तो बिल्कुल सुशांत जैसा है।”

Read More-‘मेरे पिता कुछ भी कर सकते हैं…’ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना -धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर ये क्या बोल गए Sunny Deol

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles