Home मनोरंजन मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा शादी के बाद पहली बार पति...

मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा शादी के बाद पहली बार पति का हाथ थामे दिखी परिणीति, वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की वेडिंग रिसेप्शन की कई सारी तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं। पहली बार परिणीति चोपड़ा ने अपने मांग का सिंदूर और गले का मंगलसूत्र फ्लांट किया है।

0
Parineeti Raghav Wedding

Parineeti Chopra: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा कल 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा के साथ राजस्थान के उदयपुर में रॉयल वेडिंग की है। अब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की वेडिंग रिसेप्शन की कई सारी तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं। पहली बार परिणीति चोपड़ा ने अपने मांग का सिंदूर और गले का मंगलसूत्र फ्लांट किया है।

नई नवेली दुल्हन का दिखा खूबसूरत लुक

परिणीति चोपड़ा और अगर चड्ढा की वेडिंग रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों में परिणीति ने पिंक कलर की साड़ी के साथ पिक चूड़ा पहने हुआ था। इसी के साथ सिंदूर और हेवी नेकलेस पहना था। मांग में सिंदूर लगाए परिणीति चोपड़ा अपने पति राघव चड्ढा का हाथ थामें दिखाई दे रही हैं। यह वही राघव चड्ढा ने ब्लैक सूट पहना हुआ था जिसमें वह काफी हैंडसम दिख रहे थे।

बारात का वीडियो आया सामने

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में टाइट सिक्योरिटी रखी गई थी जिसे एक भी तस्वीर लीक हो पाए लेकिन फिर भी राघव चड्ढा का एक वीडियो सामने आया है। राघव चड्ढा अपने होने वाली दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा को लेने जा रहे हैं।

Read More-शाही अंदाज में हो रही परिणीति-राघव की शादी, वेडिंग वेन्यू का इनसाइड वीडियो आया सामने

Exit mobile version