Saturday, July 27, 2024

शाही अंदाज में हो रही परिणीति-राघव की शादी, वेडिंग वेन्यू का इनसाइड वीडियो आया सामने

Parineeti Chopra Wedding: आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा की शादी आज बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के साथ होने जा रही है। परिणीति चोपड़ा चोपड़ा की शादी में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड से लेकर पॉलिटिक्स के लोग भी उदयपुर पहुंच गए हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी वेन्यू के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी बेहद ही साही अंदाज में होने वाली है।

होटल के अंदर का वीडियो आया सामने

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का जो वीडियो सामने आया और उसने देखा जा सकता है कि चारों तरफ से पूल नजर आ रहे हैं जिसमें फ्लावर लगे हुए हैं। इस वीडियो में होटल के अंदर का नजारा साफ नजर आ रहा है इसके साथ ही फोटो में राघव चड्ढा के अंकल भी नजर आ रहे हैं। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी का यह वीडियो देखकर लोग अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं।

शादी में शिरकत होने के लिए पर बोट पर जा रहा है मेहमान

परिणीति और राघव चड्ढा की शादी का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट से वेडिंग वेन्यू तक स्पेशल बोट पर बैठकर मेहमान होटल में जा रहे हैं। झीलों के शहर उदयपुर का यह वीडियो देखने लायक है। आपको बता दे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मेहमानों के लिए भव्य तैयारियां की गई हैं।

Read More-‘बस बंद करो अपना नाटक…’, आखिर क्यों प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक पर भड़के फैंस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles