Sunday, May 19, 2024

परिणीति-राघव की शादी के फोटो और वीडियो न हो लीक, इसलिए कपल ने बनाया ये खास प्लान, फोन होंगे टेप

Parineeti and Raghav Marriage: बॉलीवुड की अदाकारा परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा कल 24 सितंबर को एक दूसरे के होने जा रहे हैं। 24 सितंबर को राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दे कि राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के नेता है जिस कारण कई बड़े नेता इनकी शादी में आ सकते हैं तो वही परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की अभिनेत्री हैं। जिस कारण परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल होगी। परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा की शादी की फोटो और वीडियो लीक न हो इसके लिए कपल ने एक खास प्लान बनाया है।

परिणीति और राघव की शादी की फोटो वीडियो नहीं होंगे लीक

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और उनकी होने वाली पत्नी परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी को लेकर कई सारी तैयारियां की है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी शादी की सभी तस्वीरों को पब्लिश नहीं करना चाहते हैं। इसीलिए प्राइवेसी को लेकर परिणीति और राघव ने एक खास प्लान बनाया है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में आने वाले मेहमानों के फोन टेप किए जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

ये बनाया खास प्लान

इस बात की जिम्मेदारी होटल मैनेजमेंट को सौंप गई है। सिक्योरिटी गार्ड आने वाले मेहमानों के फोन के कैमरे के ऊपर एक टेप लगा देंगे जिससे वह फोटो क्लिक नहीं कर पाएंगे। इसके बाद निकलते टाइम उन सभी मेहमानों के फोन चेक किए जाएंगे। यदि कोई मेहमान उसे टेप को छुड़ाकर फोटो खींचना है तो उसे टेप में एक तीर का निशान बन जाएगा जिससे पता चल जाएगा कि किसने फोटो क्लिक की है।

Read More-साउथ की इस फेमस अभिनेत्री ने चोरी छुपे रचा ली है शादी? वायरल हो रही है ऐसी तस्वीर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles