Tuesday, May 21, 2024

शादी में राघव के साथ Parineeti Chopra ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो आया सामने

Parineeti and Raghav Dance: आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के साथ शादी कर ली है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा ने अपनी शादी झीलों की शहर उदयपुर में रखी थी। जहां परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के कई दोस्त कपल की शादी में शामिल हुए। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के बाद कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसी बीच परिणीति चोपड़ा राघव चढ़ा के डांस का वीडियो सामने आया है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया डांस

आपको बता दे कि आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और उनकी पत्नी परिणीति चोपड़ा का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा एक साथ अंब्रेला पड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अंब्रेला पकड़ कर एक दूसरे के थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने फेरे लेने से पहले एक दूसरे के साथ डांस किया है क्योंकि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने डांस के दौरान अपने गले में जयमाला भी पहन रखी है। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के इस वीडियो के फैंस को पसंद भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उदयपुर में परिणिति और राघव ने लिए सात फेरे

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी शादी में बहुत ही प्राइवेसी रखी थी। शादी की तस्वीर और वीडियो लीक होने से बचने के लिए राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने स्पेशल से जाम किया था। शादी के अगले दिन राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शादी की कुछ तस्वीरें शेर की हैं जिन पर उनके चाहने वाले को प्यार लुटा रहे हैं।

Read More-बहन परिणीति की शादी में क्यों नहीं शामिल हुई प्रियंका? खुलासा करते हुए मां मधु चोपड़ा ने कही दो टूक बात

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles