Home मनोरंजन शादी के बाद विदाई के वक्त खूब रोइ Parineeti Chopra, चोपड़ा परिवार...

शादी के बाद विदाई के वक्त खूब रोइ Parineeti Chopra, चोपड़ा परिवार की आंखों से छलके आंसू

सोशल मीडिया यूजर्स भी उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। अब इसी बीच परिणीति चोपड़ा की विदाई से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा विदाई के समय काफी रोई थी।

0
364
Parineeti-Raghav

Parineeti Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर 2023 को शादी कर ली है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने उदयपुर के लीला पैलेस में रॉयल वेडिंग की है। परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा की शादी में सीएम अरविंद केजरीवाल, सीएम भगवंत मान, युवा सेवा के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे जैसे कई राजनेता शामिल हुए। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के कई सारे वीडियो और तस्वीरें सामने आ रहे हैं सोशल मीडिया यूजर्स भी उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। अब इसी बीच परिणीति चोपड़ा की विदाई से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा विदाई के समय काफी रोई थी।

विदा होते समय फूट फूट कर रोई परिणीति

राघव चड्ढा के साथ शादी के बाद विदाई के समय परिणीति चोपड़ा फूट-फूट कर रोई थी। फिल्ममेकर ने पड़ी थी चोपड़ा की विदाई के बारे में डिटेल शेयर करते हुए बताया है कि,’शादी के बाद अपनी विदाई के दौरान एक्ट्रेस इमोशनल हो गई और रो पड़ी। वही एक सूत्र ने बताया की विदाई के दौरान मिशन रानीगंज की एक्ट्रेस फूट-फूट कर रोई। इतना ही नहीं पूरा चोपड़ा परिवार इस दौरान इमोशनल हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

13 मई को हुई थी सगाई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने दिल्ली में 13 मई को सगाई की थी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। आखिरकार परिणीति और राघव ने शादी कर ली है अब उनकी शादी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। शादी के बाद परिणीति चोपड़ा ने वेडिंग रिसेप्शन भी रखा है।

Read More-मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा शादी के बाद पहली बार पति का हाथ थामे दिखी परिणीति, वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने