Saturday, July 27, 2024

गोल्डन टेंपल में बर्तन धोते दिखें Parineeti Chopra और Ragav Chadha, मत्था टेक की सेवा, देखें वीडियो

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा काफी लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। परिणीति चोपड़ा इस समय आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कई बार एक दूसरे के साथ नजर आ चुकी है इसी बीच परिणीति चोपड़ा गोल्डन टेंपल में एक दूसरे के साथ मत्था टेकते हुए देखे गए हैं इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गोल्डन टेंपल में दिखें परिणीति और राघव

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वायरल वीडियो में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा गोल्डन टेंपल में देखे जा सकते हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने गुरुद्वारे में माथा टेकने के बाद सेवा भी की है। राघव चड्ढा के साथ परिणीति चोपड़ा भी आम इंसान की तरह सेवा करते हुए बर्तन धोती हुई नजर आई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राघव और परिणीति कर चुके हैं सगाई

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ देखे जा चुके हैं जिसके बाद उन्होंने 13 मई को एक दूसरे के साथ सगाई कर ली है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में कई सितारे शिरकत करने पहुंचे थे इस दौरान परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा भी अमेरिका से आई थी। आ गए उनके फैंस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे।

Read More-Raveena Tandon की बेटी राशा के हाथ लगी पहली फिल्म, इस मशहूर अभिनेता के भांजे के साथ करने जा रही बॉलीवुड में डेब्यू

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles