Home मनोरंजन 15 अगस्त पर Gadar 2 ने की छप्पर फाड़ कमाई, कुल कलेक्शन...

15 अगस्त पर Gadar 2 ने की छप्पर फाड़ कमाई, कुल कलेक्शन जानकर उड़ जाएंगे होश

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गदर2 फिल्म में सबसे ज्यादा कमाई की है। आजादी के अमृत महोत्सव पर गदर2 फिल्म को बहुत ही ज्यादा प्यार मिला है।

0
Gadar 2

Gadar 2: इस समय पूरे देश में गदर 2 फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है। ग़दर 2 फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के किरदार को एक बार फिर से सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। ग़दर 2 फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर के बाहर लाने लगी हुई हैं कई लोगों को टिकट नहीं मिल रहे हैं। गदर2 ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक अच्छी खासी कमाई कर ली है। लेकिन आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गदर2 फिल्म में सबसे ज्यादा कमाई की है। आजादी के अमृत महोत्सव पर गदर2 फिल्म को बहुत ही ज्यादा प्यार मिला है।

गदर2 फिल्म ने की 15 अगस्त पर ताबड़तोड़ कमाई

आपको बता दे की गदर 2 फिल्म को देखने के लिए स्वतंत्रता दिवस पर भी सिनेमाघर में खूब भीड़ इकट्ठा हुई। ग़दर 2 फिल्म 15 अगस्त पर अच्छी खासी कमाई कर ली है और अपने पिछले रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अभी तक पांचवें दिन गदर 2 सबसे बड़ी कमाई की है। ग़दर 2 फिल्म ने 15 अगस्त पर 57 से 59 करोड रुपए तक की कमाई की है। जिस कारण पांचवे दिन गदर2 ने 200 करोड़ के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अगर हम गदर2 के कुल कलेक्शन की बात करें तो अभी तक फिल्म ने 230.58-232.58 करोड़ किया है।

सिनेमाघरों में नहीं चला OMG 2 का जादू

गदर 2 फिल्म का सामना ओएमजी 2 से हुआ है। ओएमजी 2 और गदर2 फिल्म एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। लेकिन ग़दर 2 फिल्म के आगे ओएमजी 2 फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई है। क्योंकि ओएमजी 2 में अभी तक कुल 74.17-76.17 करोड़ का कलेक्शन किया है। तो वही गदर 2 ने ओमजी 2 के मुकाबले लगभग 2 गुना तक ज्यादा कलेक्शन किया है। ओएम जी 2 फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार शानदार रोल निभाते हुए नजर आए हैं।

Read More-किंग खान ने मन्नत पर फहराया तिरंगा, कुछ इस तरह फैंस को दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

Exit mobile version