Saturday, July 27, 2024

‘Jawan’ का नया टीजर हुआ रिलीज, Shahrukh Khan का लुक देख फैंस के उड़े होश

Jawan: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान इस समय बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान की आज पूरे भारत में बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म को देखने के लिए उनके फैन हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। शाहरुख खान जवान फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने अपने फैंस के साथ जवान फिल्म का नया टीचर रिलीज किया है।

रिलीज हुआ जवान फिल्म का नया टीजर

बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर अपकमिंग फिल्म जवान का एक नया पोस्टर शेयर किया है। यह पोस्टर ब्लैक एंड वाइट कलर में है। जवान के इस नए पोस्टर में शाहरुख खान का खतरनाक लुक देखने को मिल सकता है। इसके साथ शाहरुख खान ने जवान फिल्म का नया टीचर भी रिलीज किया है। जिसमें शाहरुख खान एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के इस टीचर को देखने के बाद अब उनके फैंस जवान फिल्म को देखने के लिए और ही ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस दिन रिलीज होगी जवान फिल्म

आपको बता दे की बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान अगले महीने 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। 7 सितंबर को शाहरुख खान के फैंस जवान फिल्म को सिनेमाघरों में देख सकते है। जवान फिल्म में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण एक बार फिर से नजर आने वाली हैं। इससे पहले पिछले फिल्म में भी दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के साथ पठान फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म में जॉन इब्राहिम भी मुख्य किरदार करते हुए देखे गए थे।

Raed More-ऐसी ड्रेस पहन ‘Bigg Boss OTT 2’ में पहुंची Urfi Javed ने मचाया बवाल, पूजा भट्ट ने किया जोरदार स्वागत

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles