Saturday, July 27, 2024

बर्फीली वादियों में एक दूसरे के रोमांटिक हुए Ranveer Singh और Alia Bhatt, रिलीज हुआ ‘ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का नया गाना

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सुपरस्टार अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि रानी की प्रेम कहानी का नया गाना हाल ही में रिलीज हो गया है इस गाने ने रणबीर सिंह का और आलिया भट्ट की वादियों में एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं।

राखी और रानी की प्रेम कहानी का रिलीज हुआ नया गाना

आपको बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का नया गाना ‘तुम क्या मिले’ रिलीज का किया गया है। राखी और रानी की प्रेम कहानी के इस गाने में बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट और सुपरस्टार अभिनेता रणवीर सिंह एक दूसरे के साथ इश्क फरमाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के नए गाने को मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह के साथ श्रेया घोषाल की आवाज में गाया गया है। इस गाने में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की वादियों में नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस दिन रिलीज होगी रणवीर और आलिया की फिल्म

आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी में बॉलीवुड की सुपर स्टार अदाकारा आलिया भट्ट रानी के किरदार में नजर आएंगे तो वही मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह रॉकी के किरदार में देखे जाएंगे। रणबीर सिंह और आलिया भट्ट के फैंस उनकी इस अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म रिलीज होने की एक महीने पहले रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया गाना रिलीज कर दिया गया है।

Read More-फिल्म आदिपुरुष विवाद के बीच मनोज मुंतशिर की बड़ी मुश्किलें, लखनऊ हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles