Sunday, July 21, 2024

बेटे की शादी के बाद Sunny Deol घर में आया नया मेहमान, द्रिशा आचार्या के आते ही छाई खुशियां

Sunny Deol: सनी देओल का नाम आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही इज्जत से लिया जाता है। सनी देओल आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार अभिनेता बन चुके हैं सनी देओल जितना अपने शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून को पत्नी द्रिशा आचार्या के साथ शादी की है। द्रिशा आचार्या के आते ही सनी देओल के घर में एक और नया मेहमान आ गया है जिससे पूरी देओल फैमिली में खुशी की लहर दौड़ गई है। मशहूर अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून को पत्नी द्रिशा आचार्या के साथ शादी की है। द्रिशा आचार्या के आते ही सनी देओल के घर में एक और नया मेहमान आ गया है जिससे पूरी देओल फैमिली में खुशी की लहर दौड़ गई है।

सनी देओल के घर में आया नया मेहमान

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल ने बेटे करण देओल की शादी के बाद उनके घर में एक नया मेहमान आ गया है। सनी देओल करण देओल की शादी के बाद रेंज रोवर कार खरीदी है। सनी देओल का फिल्म दे समय से रेंज रोवर कार खरीदना चाSunny Deolहते थे। करण देओल की शादी के तुरंत बाद सनी देओल ने अपना सपना पूरा करने के लिए रेंज रोवर गाड़ी ली है।

गदर2 में नजर आएंगे सनी देओल

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल करण देओल की शादी के बाद अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सनी देओल गदर 2 फिल्म में अमीषा पटेल के साथ नजर आने वाले हैं अमीषा पटेल Sunny Deol और सनी देओल गदर2 फिल्म में मुख्य किरदार अदा करते हुए देखे जाएंगे। आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म गदर 2 कुछ दिनों बाद 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Read More-खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन रिलीज होगी Kangana Ranaut की ‘चंद्रमुखी 2’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles