Saturday, July 27, 2024

RamCharan की बेटी का हुआ नामकरण, यह है एक्टर की लाडली का क्यूट नाम

Ram Charan Daughter Name: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रामचरण साउथ इंडस्ट्री में अपना बना लिया है। साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता रामचरण आज किसी परिचय के मोहताज नहीं रह गए हैं। राम चरण ने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता रामचरण पिता बने हैं जिसके बाद रामचरण है आज अपनी बेटी का नामकरण किया है।

रामचरण की बेटी का हुआ नामकरण

आपको बता दें कि बेटी को जन्म देने के बाद है साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रामचरण की पत्नी उपासना ने अपने घर पर बेटी के नामकरण का आयोजन रखा था। साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना ने आज 30 जून को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है इस पोस्ट में रामचरण की पत्नी उपासना ने अपनी बेबी गर्ल के नाम का ऐलान किया है रामचरण की बेबी गर्ल का नाम कलिन कारा कोनिडेला रखा है। रामचरण की पत्नी उपासना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘ललिता सहस्रनाम से लिए गए इस नाम का मतलब ऊर्जा का प्रतीक है जो आध्यात्मिक जागृति लाता है। ग्रैंड पेरेंट्स की तरफ से हमारी बेटी को बहुत सारी हग’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

11 साल बाद पिता बने राम चरण

आपको बता दें कि रामचरण की पत्नी उपासना ने 20 जून को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेता राम चरण अपनी शादी के 11 साल बाद पिता बने हैं। रामचरण के फैंस उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Read More-Salman Khan ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया बकरीद का त्यौहार, खान फैमिली पर फैंस लूटा रहे प्यार

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles