Home मनोरंजन ‘लप्पू सा सचिन, झींगूर सा लड़का…’ म्यूजिक प्रोड्यूसर ने सीमा-सचिन के प्यार...

‘लप्पू सा सचिन, झींगूर सा लड़का…’ म्यूजिक प्रोड्यूसर ने सीमा-सचिन के प्यार पर बना डाला गाना

सीमा हैदर और सचिन के प्यार पर भारत में हर शख्स अपनी अलग-अलग राय रख रहा है। इसी बीच एक म्यूजिक प्रड्यूसर ने सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर गाना बना दिया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Seema

Seema and Sachin Love Story: काफी लंबे समय से पाकिस्तान से आई महिला सीमा हैदर भारत में अपने प्रेमी सचिन को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी इस समय भारत के अलावा पाकिस्तान में भी बहुत ही ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। सीमा हैदर और सचिन के प्यार पर भारत में हर शख्स अपनी अलग-अलग राय रख रहा है। इसी बीच एक म्यूजिक प्रड्यूसर ने सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर गाना बना दिया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

म्यूजिक प्रोड्यूसर ने बनाया गाना

कुछ दिनों पहले नोएडा के रहने वाले सचिन और पाकिस्तान से आई महिला सीमा हैदर की लव स्टोरी पर उनकी एक पड़ोसन अपनी राय रखी थी। सीमा हैदर और सचिन के प्यार पर बयान देने वाली आंटी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। जिस पर म्यूजिक प्रोड्यूसर ने बहुत ही हैरान कर देने वाला गाना बना दिया है। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है आंटी कह रही है कि ‘लप्पू सा सचिन, झींगूर सा लड़का, बोलना उसको आवे ना’। जिस को एडिट करके म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज ने एक गाना बना दिया।

चार बच्चों के साथ भारत आई हैं सीमा हैदर

आपको बता दें कि सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी की शुरुआत पब्जी गेम के जरिए हुई थी। जिसके बाद सीमा हैदर सचिन के प्यार में पागल होकर भारत में अवैध तरीके से आ गईं। जब इस बात की जानकारी यूपी पुलिस को भी तब उन्होंने सचिन और सीमा हैदर को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद अब लगातार पाकिस्तान से आई सीमा हैदर से पूछताछ की जा रही है। सीमा हैदर को लेकर इस समय पूरे भारत में विवाद बना हुआ है क्योंकि कई लोगों का मानना है कि सीमा हैदर एक जासूस है। तो कई लोग इसे प्यार बता रहे हैं।

Read More-‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी हो गई है काफी बड़ी, Alia के गाने पर किया जबरदस्त डांस, Video देख हैरान हुए लोग

Exit mobile version