Saturday, July 27, 2024

अचानक मुंबई पुलिस ने बढ़ाई Shahrukh Khan के घर की सुरक्षा, जानें क्या है वजह?

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए हमेशा उनके घर के सामने करोड़ो की संख्या में इकट्ठा होते रहते हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान इस समय बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दे कि मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान के घर पर सुरक्षा अचानक बढ़ा दी है। जवान फिल्म रिलीज होने से पहले शाहरुख खान के मन्नत के सामने काफी पुलिस बल तैनात किया गया है।

इस वजह से बढ़ाई गई शाहरुख खान के घर की सुरक्षा

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर आज अच्छा खासा नाम बना रखा है। लेकिन शाहरुख खान के घर की अचानक सुरक्षा मुंबई पुलिस ने बढ़ा दी। आपको बता दे कि मुंबई पुलिस ने ऐसा इस वजह से किया है कि एक आर्गेनाइजेशन को शाहरुख खान के एक विज्ञापन से आपत्ति है। जिस कारण इस आर्गेनाइजेशन ने शाहरुख खान के घर के सामने प्रदर्शन करने की बात कही थी। जिस कारण मुंबई पुलिस इस को लेकर बहुत ही ज्यादा सतर्क है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिलीज होने वाली है शाहरुख खान की जवान

आपको बता दे कि शाहरुख खान ने पठान फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। पठान फिल्म के सक्सेस के बाद शाहरुख खान अब जवान फिल्म में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान के फैंस जवान फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि जवान फिल्म में कई एक्शन सीन के अलावा रोमांटिक सीन भी देखने को मिल सकते हैं। शाहरुख खान की जवान फिल्म अगले महीने 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी।

Read More-‘पूजा’ ने बजाई लोगों के दिलों की घंटी! बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन रहा Dream Girl 2 का जलवा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles