Saturday, July 13, 2024

Mukesh Ambani ने गिफ्ट किया Ram Charan की बेटी को सोने का पालना, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश!

Ram Charan Daughter: साउथ के सुपरस्टार रामचरण और उपासना कामिनेनी ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। उपासना कामिनेनी और रामचरण ने शुक्रवार को अपनी बेटी का नामकरण भी कर दिया है। अब रामचरण अपनी नन्ही परी को ‘क्लिन कारा कोनिडेला’ कहकर पुकारेंगे। साउथ के सुपरस्टार रामचरण ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बेटी का नाम भी रिवील किया है उसका मतलब भी बताया है।

रामचरण ने बताया बेटी के नाम का मतलब

रामचरण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बेटी के नाम का मतलब बताया है। उन्होंने कहा कि यह नाम ललिता सहस्रनाम से लिया गया है। जिसका अर्थ ऊर्जा से भरा हुआ यानी ऊर्जा का प्रतीक है जो अध्यात्म से जुड़ा है। बेटी के जन्म के बाद कपल को सोशल मीडिया के अलावा बॉलीवुड और टीवी के सितारे भी बधाइयां दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि रामचरण की बेटी को एक सोने का पलना भी गिफ्ट किया गया है। आइए जानते हैं कि आखिर इस सोने के पालने को किसने गिफ्ट किया है और इसकी कीमत क्या है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

मुकेश अंबानी ने सोने का पलना किया गिफ्ट!

रामचरण की बेटी को सोने का पहला दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में गिने जाने वाले मुकेश अंबानी ने किया है। अंबानी परिवार की तरफ से रामचरण की बेटी के लिए गोल्ड से बना पालना भेजा गया है जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ बताई जा रही है। हालांकि अभी तक इस को लेकर ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है। यह सच है कि झूठ है फिलहाल इसकी अभी जानकारी नहीं है।

Read More-Urfi Javed ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, सरेआम रिवील किया बॉडी के प्राइवेट पार्ट्, देखकर भड़क गए लोग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles