Wednesday, April 17, 2024

Pankaj Tripathi पर टूटा दुखों का पहाड़, 99 साल की उम्र में पिता का हुआ निधन

Pankaj Tripathi: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता पंकज त्रिपाठी इस समय ओएमजी 2 फिल्म को लेकर बिजी हैं। ओएम जी 2 फिल्म में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आए हैं। पंकज त्रिपाठी के अलावा ओएमजी 2 फिल्म में बॉलीवुड की सुपरस्टार अक्षय कुमार देखे गए हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड के फेमस अभिनेता पंकज त्रिपाठी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पंकज त्रिपाठी के पिता की अचानक मौत हो गई है।

पंकज त्रिपाठी के पिता का हुआ निधन

आपको बता दें कि बॉलीवुड की फेमस अभिनेता पंकज त्रिपाठी के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पंकज त्रिपाठी के पिता अब नहीं रहे हैं। पंकज त्रिपाठी के पिता ने 99 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। पंकज त्रिपाठी के पिता का नाम पंडित बनारस त्रिपाठी था। अचानक पिता की मौत हो जाने से पंकज त्रिपाठी को बहुत बड़ा सदमा लगा है। जैसे ही पंकज त्रिपाठी को उनके पिता की निधन की खबर हुई वैसे ही एक्टर पंकज त्रिपाठी मुंबई से बिहार के लिए रवाना हो गए। पंकज त्रिपाठी के पिता का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव बेलसंड में होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ओएमजी 2 में नजर आए थे पंकज त्रिपाठी

आपको बता दे की पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएम जी 2 11 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज हुई है। पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 का सामना सनी देओल की फिल्म गदर 2 से हुआ है। लेकिन गदर2 के मुकाबले पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं की। अगर हम ओएमजी 2 फिल्म के कुल कलेक्शन के बाद करें तो अभी तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 142 करोड रुपए कमाए हैं।

Read More-Sunny Deol की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर गदर, 10वे दिन की कमाई में तोड़े कई फिल्मों के रिकॉर्ड

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles