Saturday, July 27, 2024

कैमरे के सामने पति की बाहों में रोमांटिक हुई Mouni Roy, एक्ट्रेस की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Mouni Roy Photo: टेलीविजन की नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय को आज के समय में कौन नहीं जानता है मौनी रॉय ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट टीवी शो में काम किया है। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती है मौनी रॉय ने अभी हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसने इंटरनेट पारा चढ़ा दिया है। इन तस्वीरों में मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह अपने पति सूरज के साथ कैमरे के सामने ही रोमांटिक होती हुई दिख रही हैं।

पति सूरज के साथ रोमांटिक हुई मौनी रॉय

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की है। उनमें देखा जा सकता है कि वह अपने पति सूरज के बाहों में रोमांटिक होती हुई दिखाई दे रही। एक तस्वीर में वह अपने पति के गाल पर किस करती दिख रही हैं। इस तस्वीर में मौनी अपने पति सूरज को गले से लगाए स्माइल करती हुई नजर आ रही है। तस्वीरों में एक्ट्रेस सीक्वेंस गोल्डन ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही है। वही उनके पति सूरज ब्लैक सूट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। तस्वीरों में मौनी और सूरज अपने पति संग चिल करते हुए भी नजर आ रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

नागिन सीरियल से मिली है असली पहचान

मौनी रॉय को एकता कपूर के टीवी शो ‘नागिन’ से असली पहचान मिली है। इस टीवी शो में वह शिवन्या और शिवांगी के किरदार में नजर आई थी। उन्होंने नागिन का रोल निभाकर लोगों के दिलों में जगह बना ली हैं। इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी। इसी फिल्म से इन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Read More-खत्म हुआ किंग खान के फैंस का इंतजार, सामने आया Dunki फिल्म का धांसू ट्रेलर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles