Saturday, July 27, 2024

रकुल-जैकी को मोदी ने दी शादी की शुभकामनाएं, कपल ने PM का किया शुक्रिया

PM Modi on Rakul- Jackky Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है क्योंकि रकुल प्रीत सिंह ने बीते दिन जैकी भगनानी के साथ शादी कर ली है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के शादी के फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए हैं। आपको बता दे कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी शादी में पीएम नरेंद्र मोदी को इनविटेशन दिया था। इसके बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की शुभकामनाएं पीएम मोदी ने दिए हैं।

पीएम मोदी ने दी रकुल और जैकी को शुभकामनाएं

न्यू कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं पहुंच पाए हैं लेकिन उन्होंने जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह को शादी की शुभकामनाएं दी हैं और एक लेटर लिखा है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर पीएम मोदी ने अपने लेटर में लिखा “जैकी और रकुल जीवनभर के लिए विश्वास और साथ की यात्रा शुरू कर रहे हैं, उनकी शादी के शुभ अवसर पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आने वाले साल कपल के लिए एक-दूसरे को खोजने का अवसर हैं। कपल के दिल, दिमाग और कार्य एक हों। हर समय एक-दूसरे के साथ रहना, अपने सपनों और आकांक्षाओं को साकार करने की कोशिश में एक-दूसरे का हाथ पकड़ना, सोच-समझकर और जिम्मेदारियों को संभालना, दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे की खामियों को स्वीकार करके जीवन की यात्रा में भागीदार बनें।”

कपल ने भी कहा शुक्रिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस लेटर को खुद जैकी भगनानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और उन्होंने मोदी को शुक्रिया भी कहा है। जैकी भगनानी और जैकी भगनानी की शादी में फेमस अभिनेता वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ पहुंचे थे इसके अलावा शाहिद कपूर और अनन्या पांडे को भी कपल की शादी में देखा गया था।

Read More-रांची टेस्ट मैच की पिच देखकर हैरान हुए इंग्लैंड के कप्तान, कहा-‘कभी भी इस तरह की पिच नहीं देखी…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles