Home मनोरंजन दिल का दौरा पड़ने के बाद Shreyas Talpade की जिंदगी में हुए...

दिल का दौरा पड़ने के बाद Shreyas Talpade की जिंदगी में हुए कई बड़े बदलाव, एक्टर ने किया खुलासा

हार्ट अटैक के बाद श्रेयस तलपड़े को अस्पताल में भर्ती कराया गया था हार्ट अटैक के बाद श्रेयस तलपड़े की हालत ठीक हो गई थी। आपको बता दे कि दिल का दौरा पड़ने के बाद श्रेयस तलपड़े की जिंदगी में कई बड़े बदलाव हुए हैं

0
Shreyas Talpade

Shreyas Talpade: 14 अप्रैल साल 2023 को बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता श्रेयस तलपड़े को अचानक हार्ट अटैक आ गया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेयस तलपड़े के हार्ट अटैक की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था। हार्ट अटैक के बाद श्रेयस तलपड़े को अस्पताल में भर्ती कराया गया था हार्ट अटैक के बाद श्रेयस तलपड़े की हालत ठीक हो गई थी। आपको बता दे कि दिल का दौरा पड़ने के बाद श्रेयस तलपड़े की जिंदगी में कई बड़े बदलाव हुए हैं जिसको लेकर खुद श्रेयस तलपड़े ने खुलासा किया है।

श्रेयस तलपड़े ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता श्रेयस तलपड़े से इंटरव्यू के दौरान दिल का दौरा पड़ने को लेकर सवाल किए गए। जिस पर जवाब देते हुए श्रेयस तलपड़े ने बताया है कि जब उनको दिल का दौरा पड़ा उसके बाद उनकी जिंदगी में कई बदलाव देखने को मिले हैं। श्रेयस तलपड़े ने कहा हार्ट अटैक के बाद अब उनका ध्यान करियर के अलावा हेल्थ पर भी होने लगा है। हार्ट अटैक के बाद वह अपने परिवार खासकर बेटी पर सबसे ज्यादा ध्यान देते हैं। स्वास्थ खराब होने के बाद परिवार के साथ उनका रिश्ता और भी गहरा हो गया है और वह परिवार के साथ ज्यादातर टाइम बिताते हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे श्रेयश तलपड़े

जब श्रेयस तलपड़े को पिछले साल दिसंबर में हार्ट अटैक आया था तब वह वेलकम टू द जंगल फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। क्योंकि श्रेयस तलपडे वेलकम टू द जंगल फिल्म में नजर आने वाले हैं। हार्ट अटैक के बाद श्री स्थल पड़े ने कुछ दिनों के लिए वेलकम टू द जंगल फिल्म की शूटिंग करना बंद कर दिया था। 20 दिसंबर साल 2024 को वेलकम टू द जंगल फिल्म में श्रेयस तलपड़े को बड़ी स्क्रीन पर देखा जाएगा।

Read More-घर पर हुई गोलीबारी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर हाई सिक्योरिटी में पहुंचे Salman Khan, देखें वीडियो

Exit mobile version