Saturday, June 22, 2024

Big Boss OTT 2 में मनीषा ने ऑन कैमरा Abdu Rozik को किया किस, भड़की Urfi Javed बोली- ‘वो बच्चा नहीं है मर्यादा रखो…’

Big Boss OTT 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान के शो बिग बॉस को ओटीटी सीजन 2 में जद हदीद और आकांक्षा पुरी बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहे हैं। आकांक्षा पुरी और जद हदीद ने ऑन कैमरा बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में लिप लॉक किया है। आपको बता दें कि जद हदीद और आकांक्षा पुरी के बाद बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में एक और किस कांड देखा गया है। मनीषा ने जबरदस्ती अब अब्दु रोजिक को किस किया है।

मनीषा ने किया अब्दु को किस

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में अब्दू रोजिक को टेंपरेरी कंटेंडर के तौर पर शामिल किया गया है। अब्दू रोजिक को घर से बाहर आने से पहले एक गाना शूट करना था। जिस कारण अब्दू रोजिक  मनीषा के साथ के साथ मोबाइल और सेल्फी स्टिक लेकर सॉन्ग शूट करने लगते हैं जिसके बाद मनीषा जबरदस्ती अब्दू रोजिक से चिपकने लगती हैं और उनके गाल पर किस कर लेती हैं।

सोशल मीडिया पर भड़की उर्फी जावेद

आपको बता दें कि टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली अदाकारा ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उर्फी जावेद ने मनीषा और अब्दू रोज़िक के इस किस पर सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि ‘इस वीडियो को देखने में ही कितना अनकंफर्टेबल महसूस हो रहा है ये इतनी जोर जबरदस्ती से अब्दू को किस क्यों कर रही हैं? वो बच्चा नहीं है मर्यादा रखो’|

Read More-रिलीज हुआ रॉकी और रानी की कहानी का ट्रेलर, रणवीर और आलिया हुए रोमांटिक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles