Home मनोरंजन अरे! Alia के आगे दूसरी बेटी पूजा को नजरअंदाज कर गए Mahesh...

अरे! Alia के आगे दूसरी बेटी पूजा को नजरअंदाज कर गए Mahesh Bhatt, वायरल वीडियो देख मचा बवाल

इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि महेश भट्ट ने एक बेटी के सामने दूसरी बेटी को इग्नोर कर दिया।

0
Mahesh Bhatt

Mahesh Bhatt Egnore Puja Bhatt: आलिया और रणवीर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। कल मंगलवार को इस फिल्म का प्रीमियर रखा गया था। जिसमें आलिया भट्ट के ससुराल वालों के अलावा मायके वाले भी पहुंचे थे। अपनी बेटी की फिल्म के प्रीमियर में महेश भट्ट अपनी पत्नी सोनी राजदान के साथ पहुंचे थे। अब इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि महेश भट्ट ने एक बेटी के सामने दूसरी बेटी को इग्नोर कर दिया।

एक बेटी के सामने दूसरी को इग्नोर कर गए महेश भट्ट

आलिया भट्ट की सौतेली बहन और महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने एक बार अपने पिता महेश भट्ट के साथ लिप लॉक फोटोशूट कराकर तहलका मचा दिया था। इस वक्त सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ उसमें देखा जा सकता है कि महेश भट्ट सोनी राजदान प्रीमियर से बाहर आते हुए तेज बारिश के बीच दिखाई दिए है। इस दौरान पैपराजी ने उनसे पूछा कि पूजा भट्ट काफी अच्छा खेल रही है हम लोग पूजा जी के फैन हो गए हैं। रूखे मन से इस सवाल का जवाब देते हुए कहा अच्छा है। हालांकि जब उनसे आलिया के बारे में पूछा गया तो झट से बोले कि, “मैं भी आलिया भट्ट का फैन हूं।” अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर हर कोई सवाल खड़ा कर रहा है।

लिप लॉक फोटोशूट कराकर मचा दिया था तहलका

आपको बता दें महेश भट्ट ने एक बार अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ मैगजीन फोटोशूट कराया था। जिससे फिल्म इंडस्ट्री में बवाल मच गया था। लोगों ने इन दोनों पर बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने का भी आरोप लगाया था। इस फोटोशूट में महेश भट्ट ने अपनी बेटी के साथ लिप लॉक किया था।

Read More-माधुरी दीक्षित के इस बोल्ड सीन ने मचा दिया था बवाल, Vinod Khanna के साथ इंटिमेट होने के लिए एक्ट्रेस को मिले थे कितने करोड़

Exit mobile version