Saturday, July 27, 2024

एक एड फोटोशूट के लिए महेश बाबू की लाडली सितारा चार्ज करती है इतनी फीस, सुनकर उड़ जाएंगे आपके भी होश!

Sitara Fees:: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। महेश बाबू ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है। महेश बाबू ने हर फिल्म में बहुत ही साइलेंट तरीके से एक्टिंग की है। महेश बाबू की दमदार एक्टिंग कि आज भी लोग सराहना करते हैं। महेश बाबू की शादी बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर के साथ हुई है। नम्रता और महेश बाबू की एक बेटी है जिसका नाम सितारा है। महेश बाबू की बेटी सितारा काफी खूबसूरत है और इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल ही में सितारा ने एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

फोटोशूट के लिए सितारा ने वसूली इतनी फीस

महेश बाबू की बेटी सितारा अभी 11 साल की ही है और उन्होंने अपने पिता का नाम सिर सम्मान से ऊंचा कर दिया है। अभी हाल ही में सितारा ने पीएमजे ज्वैल्स के एक फोटोशूट करवाया है। इस ब्रांड ने इसे अपना एंबेडकर भी बनाया है। महेश बाबू की बेटी सितारा ने इस फोटोशूट के लिए भारी-भरकम फीस वसूली है। सितारा को दी अपनी फीस मिली है उतनी तो बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मिलना मुश्किल हो जाता है। फोटोशूट बीती 4 जुलाई को न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में दिखाया गया था। ऐसा करने वाली वह सबसे कम उम्र की स्टार किड बन चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sitara 🍓 (@sitaraghattamaneni)

पापा के इस गाने में नजर आ चुकी है सितारा

महेश बाबू की बेटी सितारा ने इस फोटोशूट के लिए 1 करोड़ रूपए की भारी-भरकम रकम वसूली है। आपको बता दें महेश बाबू और नम्रता की बेटी सितारा अपने पापा की फिल्म ‘सरकरु वाली पाटा’ के एक गाने में नजर आ चुकी हैं। वही आपको

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sitara 🍓 (@sitaraghattamaneni)

बता दे महेश बाबू बहुत जल्द एक्शन ड्रामा फिल्म गुंटुर करम’ में नजर आने वाली है। यह फिल्म 13 जनवरी 2024 को थियेटर में रिलीज हो जाएगी।

Read More-Katrina Kaif ने किया बड़ा खुलासा, पति Vicky Kaushal नहीं बल्कि इस आदमी के साथ बिताया ज्यादा समय

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles