Saturday, July 27, 2024

महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई Shahrukh Khan की सुरक्षा, मिली थी जान से मारने की धमकी

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने बैक टू बैक बॉलीवुड इंडस्ट्री में दो सुपरहिट फिल्में देकर सभी को हैरान कर दिया है। शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है। शाहरुख खान के फिल्म जवान ने पूरे देश में तहलका मचा दिया है। जवान फिल्म साल 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को जान से मारने की धमकी मिली है। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ा दी है।

शाहरुख खान को मिली थी जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान को पिछले कुछ समय से धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे थे। शाहरुख खान ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी जिसके बाद अब महाराष्ट्र सरकार ने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है। महाराष्ट्र सरकार की तरफ से बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। शाहरुख खान को अब Y प्लस सुरक्षा मिल गई है। पुलिस की खुफिया सुरक्षा एजेंसियों के अनुसार शाहरुख खान जवान और पठान जैसे हिट फिल्में देने के बाद अंडरवर्ल्ड के कई गैंगस्टर के निशाने पर हैं और उनकी जान को खतरा है। जिस कारण शाहरुख खान को महाराष्ट्र सरकार ने Y प्लस सुरक्षा दे दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बैक टू बैक दी हिट फिल्म

शाहरुख खान ने साल 2023 में पहली बार पठान फिल्म में नजर आए थे। पठान फिल्म में शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण के साथ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई की थी और पठान फिल्म साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। इसके बाद शाहरुख खान की फिल्म जवान ने पठान फिल्म के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है।

Read More-पत्नी सामंथा से तलाक के बाद भी उनके डॉगी की देखभाल कर रहे हैं Naga Chaitanya! शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles