Saturday, July 13, 2024

दीपिका -शोएब के लाडले का हो गया टीवी डेब्यू, इस शो में नजर आए नन्हे रूहान

Jhalak dikhla Jaa 11: टेलीविजन के फेमस कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अभी कुछ ही महीने पहले अपने बेटे का स्वागत किया है। दीपिका और शोएब इब्राहिम दोनों ही पेरेंट्स बन चुके हैं उन्होंने अपने बेटे का नाम रुहान रखा है। इन दिनों से इब्राहिम डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा 11′ में धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। अब इसी बीच दीपिका कक्कड़ ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। दीपिका ने बताया है कि उनके बेटे रुहान का भी टीवी डेब्यू हो गया है। दीपिका कक्कड़ के बेटे रुहान इस टीवी शो में नजर भी आ चुके हैं।

इस टीवी शो से हुआ दीपिका कक्कड़ के लाडले का डेब्यू

दीपिका कक्कड़ के पति और रुहान के पापा शोएब इब्राहिम इन दोनों झलक दिखला जा शो में नजर आ रहे हैं। दीपिका कक्कड़ ने यहां पहुंच कर एक व्लांग भी शूट किया था। इस ब्लॉग की कुछ क्लिप को एपिसोड की शुरुआत में दिखाया गया था। व्लांग में रुहान की भी झलक देखने को मिली थी। जब दीपिका घर आकर इस एपिसोड को टीवी पर बैठकर देखी है तभी वह कहती है कि ‘रुहान का टीवी पर डेब्यू हो गया।’

शोएब को शो जीतते देखना चाहती हैं दीपिका

दीपिका कक्कड़ अक्सर अपने बेटे के साथ शोएब इब्राहिम का हौसला बढ़ाने के लिए सेट पर पहुंच करती हैं। दरअसल झलक दिखला जा 8 में दीपिका कक्कड़ ने हिस्सा लिया था लेकिन वह शो जीत नहीं पाई थी। अब दीपिका कक्कड़ का सपना है कि शोएब यह शो जीत जाएं। वही शोएब इब्राहिम का परफॉर्मेंस शो में काफी पसंद किया जा रहा है।

Read More-छोटी सी बेटी के सामने ही पति के साथ रोमांटिक हो गई ये फेमस एक्ट्रेस, पार कर दी सारी हदें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles