Home मनोरंजन धीरज धूपर के शो ‘सौभाग्यवती भव: 2’ के शूटिंग सेट पर घुसा...

धीरज धूपर के शो ‘सौभाग्यवती भव: 2’ के शूटिंग सेट पर घुसा तेंदुआ, मचा हड़कंप

इसी बीच इस शो को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि शूटिंग सेट पर तेंदुआ घुस गया जिससे हड़कंप मच गया। यह तेंदुआ तब घुस गया जब शो की शूटिंग हो रही थी।

0
Saubhagyavati Bhava 2

Saubhagyvati Bhava 2: टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता धीरज धूपर पहले कुंडली भाग्य टीवी शो में नजर आ चुके हैं अब यह इस समय ‘सौभाग्यवती भव: 2’ टीवी सीरियल में दिखाई देंगे। ‘सौभाग्यवती भव:’ के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अब इसी बीच इस शो को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि शूटिंग सेट पर तेंदुआ घुस गया जिससे हड़कंप मच गया। यह तेंदुआ तब घुस गया जब शो की शूटिंग हो रही थी।

शूटिंग के समय घुसा तेंदुआ

4 सितंबर को शूटिंग सेट पर तेंदुआ घुसा था शूटिंग जारी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेट पर क्रू मेंबर और कास्ट मेंबर्स उसे वक्त मौजूद थे हालांकि तेंदुए ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन सभी मेंबर्स काफी डर गए। उनके लिए यह बहुत ही डरावना रहा है। आपको बता दे इस शो में धीरज धूपर शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। धीरज धूपर कुंडली भाग्य टीवी शो में कारण का किरदार निभाते हुए नजर आए थे।

इससे पहले अजूनी के सेट पर घुसा तेंदुआ

आपको बता दे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी शो के सेट पर तेंदुआ घुस गया हो इससे पहले शोएब इब्राहिम के शो ‘अजूनी’ के सेट पर भी तेंदुआ आ गया था। हालांकि उसने एक डॉग पर अटैक किया लेकिन इसके अलावा किसी मेंबर को नुकसान नहीं पहुंचाया। ‘नीरज’ और ‘मेरी सास भूत’ के सेट पर भी तेंदुआ आ चुका है।

Read More-ग़दर 2 की खुशियों के बीच शोक में डूबा Sunny Deol का परिवार, इस करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा

Exit mobile version