Monday, April 15, 2024

‘रामायण’ के ‘लक्ष्मण’ ने किया बड़ा दावा, Ranbir Kapoor बनेंगे अच्छे राम लेकिन आलिया…

Sunil Lahari: रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। सुनील लहरी अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं दरअसल सुनील लहरी ने नितेश तिवारी की रामायण कास्टिंग पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने रणबीर और आलिया के किरदार को लेकर भी बहुत बड़ा बयान दिया है।

रामायण की कास्टिंग पर क्या बोले सुनील लहरी?

सुनील लहरी ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उनसे नीतिश तिवारी की रामायण की कास्टिंग को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने दोनों के बीच कहा कि रणबीर कपूर तो राम के किरदार के लिए अच्छे हैं लेकिन आलिया के किरदार पर थोड़ा संदेह है। सुनील लहरी ने कहा भगवान राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर एक बहुत अच्छी च्वाइस है और अच्छी परफॉर्मेंस दे सकते हैं। सुनील लहरी का दावा है कि रणबीर कपूर भगवान श्री राम के किरदार के लिए बिल्कुल सही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

आलिया को लेकर जताया संदेश!

सुनील नरीन ने आलिया भट्ट के किरदार को लेकर संदेह जताते हुए कहा,’ वह भी एक टैलेंटेड एक्ट्रेस है। लेकिन उन्हें लगता है कि अगर इस केदार को आलिया भट्ट ने 5 साल पहले निभाया होता तो ज्यादा न्याय कर पाती। उनका मानना है कि आलिया बीते कुछ सालों में काफी बदल गई हैं ऐसे में उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा कि आलिया अब सीता के किरदार में कैसी लगेगी। वही आपको बता दें डायरेक्टर ओम राऊत की फिल्म आदि पुरुष इन दिनों काफी विवादों में बनी हुई है जिसके डायलॉग्स को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई है।

Read More-Salman Khan ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया बकरीद का त्यौहार, खान फैमिली पर फैंस लूटा रहे प्यार

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles