Thursday, June 13, 2024

पति रणवीर के साथ अनबन की खबरों के बीच देर रात Deepika Padukone ने लिखा ऐसा पोस्ट, कहा- ‘जिंदगी बहुत छोटी है…’

Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिश्ते के बीच अनबन की खबरे कई दिनों से काफी चर्चा में बनी हुई है। हालांकि कभी कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे यह सारी खबरें झूठी साबित हो जाती हैं। इसी बीच फ्रेंडशिप डे पर दीपिका पादुकोण ने एक ऐसी पोस्ट शेयर की जिसे देखकर फैंस के बीच हलचल मच गई है। दीपिका पादुकोण की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है दीपिका ने यह पोस्ट देर रात शेयर की है।

दीपिका ने लिखा ऐसा पोस्ट

दीपिका पादुकोण ने फ्रेंडशिप डे पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,”हमेशा अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करो। मैं इस बात को हल्के में नहीं कह रही हूं जब आपकी दोस्ती कह रही हो और आप इस इंसान के साथ हमेशा खुश रहे रहे हो तो समझ लेना कि आपको प्यार हो गया है। कोई ऐसा शख्स जिसके साथ आप खुलकर हास्य को किसी के साथ बिना कुछ सोचे कुछ भी कह सकें और जिस की हंसी से आपकी सारी तकलीफें दूर हो जाएं।

जिंदगी बहुत छोटी है कोई ऐसा जिसके सामने आप दिल खोलकर रो सके और आपकी सारी तकलीफ को वह समझ पाए… और सबसे जरूरी बात है कि आप ऐसे शख्स से शादी करें तो आपके अंदर पैशन प्यार और अंदर के पागलपन को बाहर निकाले। ऐसा प्यार कभी भी कम नहीं होता फिर चाहे पानी कितना भी गहरा क्यों ना हो ,अंधेरा कितना भी क्यों ना हो।”

रणवीर सिंह ने भी किया कमेंट

दीपिका पादुकोण की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया है। दीपिका पादुकोण ने इस पोस्ट के साथ रणवीर सिंह को भी टैग किया है। रणवीर ने कमेंट करते हुए हार्ट वाली इमोजी शेयर की है। दीपिका की इस पोस्ट से यूजर्स अलग-अलग तरह की अटकलें लगा रहे हैं।

Read More-‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में ‘कृष्णा’ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए अरहान, विलेन के किरदार से भी जीता फैंस का दिल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles