Sunday, June 23, 2024

KRK ने सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का उड़ाया मजाक, कहा- ‘उत्कर्ष शर्मा की एक्टिंग तो…’

Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर नेता सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 को रिलीज होने के लिए बस अब कुछ ही दिन बचे हैं। फैंस का मानना है कि इस बार सनी देओल की यह फिल्म सिनेमाघरो में गदर मचाने वाली है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि अब इसी बीच हमेशा विवादों में रहने वाले केआरके ने ग़दर 2 को लेकर बहुत बड़ा रिएक्शन दिया है।

फिल्म को लेकर केआरके ने दिया बड़ा रिएक्शन

22 साल बाद सिनेमाघरों में गदर मचाने आ रहे सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी जीते का किरदार निभाने वाले हैं उत्कर्ष शर्मा ने छोटे जीते का भी किरदार निभाया था। अब किसी बीच केआरके ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया है। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा,”कुछ लोगों ने गदर 2 देखी है और उनके मुताबिक गैस शानदार कॉमेडी फिल्म है उत्कर्ष शर्मा की एक्टिंग कपिल शर्मा की कॉमेडी से बेहतर है। जब भी उत्कर्ष शर्मा स्क्रीन पर आ रहे थे तो वह जोर -जोर से हंस रहे थे वह इंग्लिश स्टाइल में हिंदी बोल रहे थे जैसे फरदीन खान ने अपनी फिल्म में किया था।”

लोगों ने फिल्म की तारीफ में काढ़े कसीदे

केआरके के इस ट्वीट पर कई सारे लोगों ने कमेंट किया है और यूजर्स ने इस फिल्म की तारीफ में कसीदे काढ़ दिए हैं। एक यूजर ने लिखा,”फिर भी हिट होगी।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, “जोकर जैसी तेरी शक्ल है तो मूवी को भी अपने जैसा ही समझ रहा है।” वही एक अनून ने लिखा, “25 से 40 करोड़ का ओपनिंग करने जा रही है। इस साल की हाईएस्ट ग्रोसर होगी 6 करोड़ टिकट के एडवांस बुकिंग हो चुकी है। यह पठान और बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।”

Read More-‘Jawan’ का नया टीजर हुआ रिलीज, Shahrukh Khan का लुक देख फैंस के उड़े होश

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles