Saturday, July 27, 2024

शादी के बाद पति सिद्धार्थ मल्होत्रा से खाना बनवाती है Kiara Advani!एक्ट्रेस ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

Kiara Advani: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। कियारा और सिद्धार्थ की शादी को लगभग 7 महीने हो चुके है। इन दिनों कियारा आडवाणी काफी चर्चा में बनी हुई है कि आडवाणी ने बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है। कियारा आडवाणी ने बताया कि अभी तक उन्होंने खाना नहीं बनाया बल्कि उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बनाया है।

कियारा नहीं बल्कि सिद्धार्थ बनाते हैं खाना

अभी हाल ही में कियारा आडवाणी से कई सारे सवाल किए गए जिनका जवाब कियारा बहुत ही इमानदारी से दिया है। दरअसल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कियारा आडवाणी एनडीटीवी के जवान इवेंट में शामिल हुई थी। जहां पर एक जवान उनसे पूछा,’शादी के बाद किचन में पहली रेसिपी क्या बनाई?’जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा,’कुछ नहीं बनाया अब तक पानी गर्म कर होगा।’ इसके बाद कियारा ने बताया कि सिद्धार्थ बहुत अच्छे कुक है और उन्हें कुकिंग करना काफी पसंद भी है। इस दौरान कियारा आडवाणी ने अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा की काफी तारीफ भी की है। कियारा आडवाणी ने कहा, ‘मैं लकी हूं क्योंकि मेरा जो पति है उन्हें कुक करना बहुत पसंद है तो ज्यादातर वह कुछ बना लेते है। खुद के लिए और मैं खा लेती हूं।’वह ब्रेड बहुत अच्छे बनाते है हांलांकि ब्रेड बनाना कठिन है लेकिन बहुत अच्छे बनाते है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा को बेहद पसंद करती हैं उनकी सास

इस दौरान कियारा आडवाणी ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की मां और कियारा आडवाणी की सास उन्हें बहुत पसंद करती हैं उनके बीच बहुत ही प्यारी बॉन्डिंग है। वही आपको बता दें कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी 7 फरवरी को हुई थी। कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी शेरशाह फिल्म में बनी थी। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे।

Read More-इस मशहूर अभिनेत्री की बिगड़ी हालत, अस्पताल में हुई एडमिट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles