Saturday, July 27, 2024

शॉर्ट ड्रेस पहन बिना सिंदूर लगाए पब्लिक के सामने आई Kiara Advani, देखकर भड़के लोग

Kiara Advani: बॉलीवुड की अभिनेत्री कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बाद अपनी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्री कियारा आडवाणी ज्यादातर अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखीं जाती है। लेकिन इसी बीच कियारा आडवाणी का एक लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कियारा आडवाणी के इस लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर भड़क गए हैं।

कियारा आडवाणी ने नहीं लगाया सिंदूर

बॉलीवुड की अदाकारा कियारा आडवाणी हाल ही में शॉर्ट ड्रेस पहनते हुए स्पॉट की गई हैं। इस दौरान कियारा आडवाणी का बोल्ड अवतार बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। लेकिन कियारा आडवाणी इस लुक के कारण मुसीबत में पड़ गई हैं। उनके फैंस को कियारा आडवाणी का यह लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। इस लुक में कियारा आडवाणी ने अपनी Kiara Advaniमांग में सिंदूर नहीं लगाया है। कियारा आडवाणी को बिना सिंदूर लगाए देखकर उनके फैंस भड़क गए हैं और एक्ट्रेस पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

कियारा आडवाणी पर भड़के फैंस

बॉलीवुड की अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने इस दौरान पीले कलर की शर्ट पहन रखी है और नीचे शॉर्ट्स पहन रखा है। इस दौरान कियारा आडवाणी ने ना ही अपनी मांग में सिंदूर लगाया है और ना ही एक्ट्रेस ने गले में मंगलसूत्र पहना है। यह सब देखकर एक सोशल मीडिया यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘बहू के संस्कार खत्म’। तो दूसरे यूज़र ने यह तक लिख Kiara Advaniदिया है कि ‘शादी के कुछ दिनों में ही संस्कार भूल गई’। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है।

Read More-सरेआम अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के हाथ में हाथ डाले नज़र आए Ishan Khattar, वायरल हो रहा वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles