Saturday, July 13, 2024

Katrina Kaif ने मारा था अक्षय कुमार को जोरदार थप्पड़, हो गई थीं गुस्से में आग बबूला

Katrina Kaif:  बॉलीवुड में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बहुत सी फिल्में की है. अब ना केवल उनकी अदा पर बल्कि फैंस उनकी एक्टिंग पर भी मरते हैं. आज हम उनके बारे में एक ऐसा किस्सा आपको बताने जा रहे हैं, जिसको जानकर आप खुद हैरान हो जाएंगे.

अक्षय और कैटरीना की जोड़ी

अपने फिल्मी करियर में सबसे ज्यादा फिल्में कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ की है. इस जोड़ी के बारे में यदि बात की जाए तो दोनों ना केवल हिट फिल्में दे चुके हैं बल्कि दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी बहुत पसंद की जाती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार कैटरीना ने अक्षय कुमार को थप्पड़ मारा था.

अनोखा किस्सा

सूर्यवंशी फिल्म में अक्षय और कैटरीना की जोड़ी लोगों को पसंद आई थी. एक कार्यक्रम के दौरान कैटरीना ने इस फिल्म के दौरान हुए किस्से के बारे में बात की .रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में एक सीन की शूटिंग की बात को याद करते हुए कैटरीना ने बोला रोहित शेट्टी के साथ काम करना एक्साइटिंग होता है और अक्षय फिल्म में हो तो ये और ज्यादा मजेदार हो जाता है.

अभिनेत्री ने बोला मुझे आज भी वह बात याद है जब अक्षय को थप्पड़ मारने वाली सीन में मैं झिझक रही थी क्योंकि यह बहुत रियल लग रहा था. उस समय मुझे अक्षय के साथ की गई पहली फिल्म वेलकम की शूटिंग याद आई. फिलहाल मैंने किसी तरह से यह सीन पूरा कर लिया.अक्षय और कैटरीना की फिल्म सूर्यवंशी ने करीब 200 करोड़ रुपए की कमाई थी. इससे खिलाड़ी कुमार और कैटरीना की जोड़ी ने वेलकम,सिंह इज किंग,नमस्ते लंदन जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. काम की बात करें तो कैटरीना कैफ बहुत जल्द सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगी, तो वही अक्षय कुमार ओएमजी 2 में नजर आने वाले हैं.

Read More-एक एड फोटोशूट के लिए महेश बाबू की लाडली सितारा चार्ज करती है इतनी फीस, सुनकर उड़ जाएंगे आपके भी होश!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles