Saturday, July 13, 2024

हनीमून पर दोस्तों के साथ Karishma Kapoor के पति ने सोने को किया था मजबूर, भड़के पिता ने कहा-‘वो अय्याशी…’

Karishma Kapoor Divorce: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस करिश्मा कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। करिश्मा कपूर 90 दशक के सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। करिश्मा कपूर का फिल्मी करियर भले ही शानदार रहा हो लेकिन निजी जिंदगी बहुत ही स्ट्रगल भरी रही है। करिश्मा कपूर की शादी 2003 में मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ हुई थी। संजय कपूर और करिश्मा कपूर की एक बेटी और एक बेटा भी है। लेकिन 2016 में करिश्मा और संजय कपूर ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर को बहुत ही गंभीर आरोप लगाए थे।

करिश्मा कपूर ने लगाए थे गंभीर आरोप

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने तलाक के बाद आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके पति संजय कपूर ने उन्हें हनीमून पर ही अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर किया था। इतना ही नहीं सबके सामने मेरी बोली भी Karishma Kapoorलगाई। वहीं संजय कपूर ने भी करिश्मा कपूर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि करिश्मा ने मुझसे शादी सिर्फ पैसे के लिए की थी। वही बेटी के तलाक के बाद करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर ने चौंकाने वाला खुलासा किया था। रणधीर कपूर ने संजय कपूर पर नाराजगी जाहिर करते हुए बहुत बड़ा बयान दे डाला था।

रणधीर कपूर का फूटा था गुस्सा

रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा था कि, “वह कभी भी संजय के साथ करिश्मा के रिश्ते को लेकर राजी नहीं थे। हर कोई हमारी साख जानता है ,हम कपूर हैं। हमें किसी के पैसे के पीछे भागने की जरूरत नहीं है हमें न केवल पैसा मिला है। बल्कि हमारा टैलेंट जीवन भर हमारा साथ दे सकता है। मैं कभी नहीं चाहता था कि करिश्मा उसी से शादी करे वह Karishma Kapoorअय्यासी है और उसने कभी अपनी पत्नी की परवाह नहीं की। वह उसे धोखा दे रहा था। दूसरी महिलाओं के साथ रह रहा था। पूरी दिल्ली जानती है कि वह कैसा है मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा।”

Read More-सलमान खान की ये एक्ट्रेस बनेगी नागिन, Ekta Kapoor की सीजन 7 के लिए खोज हुई पूरी!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles