Saturday, July 27, 2024

करीना कपूर ने Saif Ali Khan को किया अनोखे अंदाज में बर्थडे विश, बिकनी में शेयर की तस्वीर

Saif Ali Khan: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सैफ अली खान हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता सैफ अली खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से काम किया है और अभी भी कर रहे हैं। बॉलीवुड की फेमस अभिनेता सैफ अली खान आज 16 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सैफ अली खान के जन्मदिन पर उनकी पत्नी करीना कपूर ने एक शानदार पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को देखने के बाद सैफ अली खान और करीना कपूर के फैंस हैरान रह गए।

करीना कपूर ने शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने सैफ अली खान के जन्मदिन पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सैफ अली खान के साथ करीना कपूर सनबाथ लेते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान करीना कपूर ने पिंक कलर की बिकनी पहन रखी है इस बिकनी में करीना कपूर सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही हैं। करीना कपूर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए सैफ अली खान के बर्थडे पर कैप्शन में लिखा है कि “’सैफ ने ये फोटो सिलेक्ट की और मैंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट।

यहां तक कि वो मेरे सामने बैठकर स्माइल कर रहे हैं। हो भी क्यों ना आखिरकार इनका बर्थडे जो है। हमेशा तुम इस तरह से रिलैक्स रहो मेरी जान। मेरे अल्टीमेट लवर को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। तुम्हारे जैसा कोई और नहीं है। काइंड और क्रेजी। मैं अगर लिखने बैठूंगी तो पूरा दिन निकल जाएगा। मुझे अब केक खाने जाना है।”

रावण बने थे सैफ अली खान

आपको बता दीजिए बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेता सैफ अली खान कुछ दिनों पहले प्रभास की फिल्म आदि पुरुष में नजर आए थे। आदि पुरुष फिल्म में सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया था। जिस कारण कई लोगों ने सैफ अली खान को रावण के किरदार के कारण ट्रोल भी किया था। आदि पुरुष फिल्म अपने डायलॉग के कारण बहुत ही ज्यादा विवादों में रही थी। जिसका असर बॉक्स ऑफिस की कलेक्शन पर पड़ा था। 600 करोड़ की बजट वाली फिल्म आदि पुरुष बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ी कमाई नहीं की थी।

Read More-15 अगस्त पर Gadar 2 ने की छप्पर फाड़ कमाई, कुल कलेक्शन जानकर उड़ जाएंगे होश

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles