Home मनोरंजन सैफ की बेगम बनने से पहले करीना को मिली थी बड़ी चेतावनी,...

सैफ की बेगम बनने से पहले करीना को मिली थी बड़ी चेतावनी, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर नए-नए खुलासे से करती रहती हैं। इसी बीच करीना कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर फैंस के होश उड़ गए हैं।

0
Kareena Kapoor and Saif Ali Khan

Kareena Kapoor: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना करियर बना लिया है। करीना कपूर को बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में से एक माना जाता है। करीना कपूर अपनी एक्टिंग से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर नए-नए खुलासे से करती रहती हैं। इसी बीच करीना कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर फैंस के होश उड़ गए हैं।

शादी से पहले करीना को मिली थी ये चेतावनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने जब सैफ अली खान से शादी का फैसला किया था तब सैफ अली खान दो बच्चों के पिता थे और उनकी शादी अमृता से हो चुकी थी। लेकिन इसके बावजूद करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी करने का फैसला लिया था। करीना कपूर के इस फैसले में उनके परिवार ने करीना कपूर का साथ दिया था। लेकिन करीना कपूर ने खुलासा करते हुए बताया है कि सैफ अली खान से शादी के फैसले के बाद मुझे कई मेरे करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने चेतावनी दी थी कि मेरा करियर खत्म हो सकता है। लेकिन मैं इस बार पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं किया।

साल 2012 में की थी शादी

करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक दूसरे के साथ 16 अक्टूबर साल 2012 में शादी की थी। आपको बता दे कि सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ दूसरी बार शादी की है इससे पहले सैफ अली खान की शादी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ 1991 में शादी की थी। लेकिन अब सैफ अली खान करीना कपूर के साथ रह रहे हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान दो बच्चों के माता-पिता भी हैं।

Read More-Urfi Javed ने चोरी -छुपे कर ली सगाई? एक्ट्रेस की वायरल तस्वीर देख मचा हड़कंप

Exit mobile version