Saturday, July 27, 2024

Kapil Sharma ने अचानक बदला अपना लुक, तो फैंस ने यूं लिए सोशल मीडिया पर मजे

Kapil Sharma New Look: टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने मजाककिया अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। कपिल शर्मा ने अपनी फेमस कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो से आज घर-घर में अपनी पहचान बना ली है। कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को लोग खूब पसंद करते हैं। आपको बता दे कि टेलीविजन के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अचानक अपना लुक चेंज कर दिया है। जिसे देखकर फैंस पूरी तरह से हैरान रह गए हैं।

कपिल शर्मा ने चेंज किया अपना लुक

आपको बता दे कि कपिल शर्मा ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है इसी वीडियो में कपिल शर्मा अपनी दाढ़ी को सेट करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कपिल शर्मा का लुक पूरी तरह से बदला हुआ दिखाई दे रहा है। कपिल शर्मा के इस नए लुक को देखने के बाद फैंस हैरान रह गए हैं। इस दौरान कपिल शर्मा हेयर ड्रेसर से कहते हैं कि मैं कौन सी कंट्री का लग रहा हूं। जिस पर है हेयर ड्रेसर जवाब देते हुए कहता है कि आप इटालियन लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

फैंस ने भी लिए मजे

आपको बता दे कि कपिल शर्मा के इस नए लुक पर एमबीए चायवाला के नाम से मशहूर प्रफुल्ल बिल्लौर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘चंकी पांडेय जी ’। तो वही एक अन्य यूज़र ने मजाकिया अंदाज में कपिल शर्मा के न्यू लुक पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “मोटू पटलू वाले इंस्पेक्टर लग रहे हो”, एक सोशल मीडिया यूजर ने कपिल शर्मा के वीडियो पर कमेंट करते हुए हद ही कर दी है और मजाक में लिखा है कि “कपिल भाई डाकुओं के सरदार लग रहे हो इस लुक में”।

Read More-‘योद्धा’ बनकर इस दिन धमाल मचाएंगे Siddharth Malhotra, फिल्म की रिलीज डेट का हुआ एलान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles