Home मनोरंजन कन्हैया ट्विटर पर आजा’, विक्की कौशल का नया गाना हुआ रिलीज, नए...

कन्हैया ट्विटर पर आजा’, विक्की कौशल का नया गाना हुआ रिलीज, नए अवतार में दिखे एक्टर

विक्की कौशल का एक नया गाना सामने आया है जिसमें वह कृष्ण की भक्ति में लीन होते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसका वीडियो सामने आया है इस वीडियो में विक्की कौशल एक नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

0
Vicky Kaushal New Song

Vicky Kaushal New Song: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर जाने जाते हैं। विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके अभी हाल ही में रिलीज हुई जिसने बेहद अच्छी कमाई की। स्क्रीन पर हमेशा अलग तरह के किरदारों के लिए जाने जाने वाले विक्की कौशल का एक नया गाना सामने आया है जिसमें वह कृष्ण की भक्ति में लीन होते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसका वीडियो सामने आया है इस वीडियो में विक्की कौशल एक नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

नए अवतार में दिखे विक्की कौशल

दरअसल मंगलवार की शाम यश राज बैनर की ओर से एक ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया गया था। जिसमें फिल्म का टाइटल तो बताया गया लेकिन एक्टर को पहचानने के लिए फैंस पर छोड़ दिया गया। विक्की कौशल को बतौर भजन कुमार इंट्रोड्यूज किया गया। इस बार फिल्म के ट्रेलर से पहले इंट्रोडक्शन रिलीज किया गया है। जहां विक्की हाथ में माइक लिए भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में विक्की का किरदार एक लोकल भजन सिंगर का है।

लोगों को काफी पसंद आ रहा विक्की का नया गाना

कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल का यह गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में विक्की कौशल के अंदाज को देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं। अभी हाल ही में विक्की कौशल ने सारा अली खान के साथ जरा हटके जरा बचके फिल्म में काम किया है।

Read More-अब इस हसीना के साथ काम करने को उतावले हुए Sunny Deol कहा- ‘रोल कैसा भी हो चलेगा’

Exit mobile version