Home मनोरंजन जन्माष्टमी पर कान्हा बनी चारू आसोपा की बेटी, एक्ट्रेस के लुक ने...

जन्माष्टमी पर कान्हा बनी चारू आसोपा की बेटी, एक्ट्रेस के लुक ने जीता फैंस का दिल

कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर टेलीविजन की अभिनेत्री चारू आसोपा ने अपनी बेटी जियाना को कान्हा की सजाया है। इसका वीडियो भी चारु आसोपा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

0
Charu Asopa

Charu Asopa: आज पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी मनाई जा रही है। भारत में कृष्ण जन्माष्टमी को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है कृष्ण जन्माष्टमी को गरीब से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां भी इस त्यौहार को सेलिब्रेट करती हैं। कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर टेलीविजन की अभिनेत्री चारू आसोपा ने अपनी बेटी जियाना को कान्हा की सजाया है। इसका वीडियो भी चारु आसोपा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

चारु आसोपा ने शेयर किया वीडियो

टेलीविजन की अभिनेत्री चारु आसोपा सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आए दिन टेलीविजन एक्ट्रेस चारु आसोपा अपने नई-नई पोस्ट सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ साझा करती रहती हैं। चारु आसोपा अपनी सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चारु आसोपा ने अपनी बेटी को बिल्कुल कान्हा की तरह तैयार किया है। चारु आसोपा की बेटी जियाना कान्हा के गेट अप में दिखाई दे रही है।

एक्ट्रेस ने भी पहनी पीली ड्रेस

बेटी के साथ इस वीडियो में एक्ट्रेस चारु आसोपा भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में चारों अशोक अपनी बेटी जियान को बिल्कुल यशोदा मां की तरह दुलार करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान चारू आसोपा ने पीले कलर की ड्रेस पहन रखी है और हैवी ज्वेलरी से अपनी ड्रेस को और भी ज्यादा खूबसूरत बना लिया है। एक्ट्रेस ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की थी। सुष्मिता सेन और राजीव सिंह ने साल 2019 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी। लेकिन इसी साल चारू आसोपा और राजीव सेन ने एक दूसरे से तलाक ले लिया

Read More-बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे Jr. NTR! फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

Exit mobile version